An Unbiased View of Today Rashifal

Wiki Article

सभी नौकरियों के बारे में जानने के लिए अभी डाउनलोड करें अमर उजाला ऐप

कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन–के लिए ये सभी भविष्यकथन किए जाते

आज का दिन आपके लिए आय को बढ़ाने वाला रहेगा। भाग्य का आपको पूरा साथ मिलेगा, इसलिए आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे, उसमें आपको सफलता आसानी से मिल सकेगी। नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिलने से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आपको वाहनों का प्रयोग बहुत ही सावधान रहकर करना होगा और यदि आपका कुछ धन फंसा हुआ था, तो वह भी आपको प्राप्त हो सकता है। पारिवारिक जीवन में चल रही समस्याओं से आपको छुटकारा मिलेगा।

कर्क- घर में उत्सव का वातावरण बना रहेगा. घर के लोगों में आपसी विश्वास बढे़गा. बचत बढ़ेगी. बैंकिंग कार्यां में रुचि रहेगी. संरक्षण पर ध्यान देंगे. वाणी व्यवहार प्रभावशाली रहेगा. रक्त संबंधों को मजबूती मिलेगी. परिजनों के साथ सुख बांटेंगे.

आज आप अपनी ससुराल पक्ष के किसी भी मामले में कम हस्तक्षेप करें तो अच्छा रहेगा क्योंकि लोगों को आपका यह व्यवहार  पसंद नहीं आएगा. 

आज का दिन उत्तम रहेगा. घर में मेहमान आ सकते हैं.आपने स्वास्थ की उपेक्षा न करें. मन अशांत रह सकता है. कर्ज लेने से बचें. दिनभर भागदौड़ रहेगी.

हो सकता है कि आपको अपने Aaj Ka Rashifal नज़दीकी बार में कोई बहुत प्यारा व्यक्ति मिल जाए! मकर राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।

मौसम मुंबई का मौसमजयपुर का मौसमनई दिल्ली का मौसमलखनऊ का मौसमनोएडा का मौसम

मङ्गल कार्यको click here योग छ । चिताएको कामले तीव्रता लिनेछ । व्यापार, व्यवसायबाट फाइदा लिन सकिनेछ । महिला मित्रबाट विशेष सहयोग मिल्नेछ ।

आगे जान‍िए आज के ल‍िए जरूरी टिप, शुभ रंग और उपाय. अन्य राशियों का भविष्यफल जानने के लिए नीचे 'राशिफल' टैग पर क्लिक करें.

विवाहकॅरियरप्रेमवित्तव्यापार-व्यवसायपरिवार श्री बेजन दारूवाला

ज्योतिष विद्या दो तरीकों से आपको आपके जीवन को बेहतर बनाने में मदद कर सकती है

मकर- स्वास्थ्य के प्रति ढिलाई व लापरवाही न दिखाएं. सजगता सावधानी बनाए रहें. परिजनों की सीख सलाह पर ध्यान देंगे. सामंजस्य बनाए रखने का प्रयास रखें. सात्विकता पर जोर दें. Daily Rashifal अपरिचितों से दूरी रखें. भावुकता पर नियंत्रण बढ़ाएं.

गो वा में पाएं मोटी सैलरी वाली सरकारी नौकरी, अप्लाई नहीं किया तो पछताएंगे

Report this wiki page